ब्रेकिंग न्यूज
वाघ बकरी चाय के मालिक पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में निधन
Spread the love

पराग देसाई को अपने घर के पास ही गिर जाने की वजह से सिर में लगी गंभीर चोट के उपचार के लिए पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

नई दिल्ली: चाय कंपनी वाघ बकरी के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर (कार्यकारी निदेशक) पराग देसाई का 49 वर्ष की आयु में रविवार को देहावसान हो गया. कंपनी ने यह घोषणा सोशल मीडिया पर की है. उन्हें गिर जाने के कारण सिर में चोट लगने के बाद ब्रेन हैमरेज हो गया था.
कंपनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “बेहद दुःख के साथ हम अपने प्रिय पराग देसाई के दुःखद निधन की सूचना दे रहे हैं…”
पराग देसाई को अपने घर के पास ही गिर जाने की वजह से सिर में लगी गंभीर चोट के उपचार के लिए पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मिली ख़बरों के मुताबिक, पराग देसाई के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ था, जब आवारा कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया था.वाघ बकरी के एक्ज़ीक्यूटिव डायरेक्टर के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कांग्रेस सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट X (अतीत में ट्विटर) पर लिखा, “बहुत दुःखद ख़बर मिली है… वाघ बकरी चाय के निदेशक और मालिक पराग देसाई का निधन हो गया है… गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ… परमात्मा उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें… मेरी संवेदनाएं समूचे भारत में फैले वाघ बकरी परिवार के साथ हैं…”
वाघ बकरी चाय ग्रुप के बोर्ड में मौजूद दो कार्यकारी निदेशकों में से एक पराग देसाई के नेतृत्व में ही चाय लाउन्ज और ई-कॉमर्स के क्षेत्र में कामयाबी से प्रवेश के लिए कंपनी ने बदलाव किए थे. पराग देसाई ग्रुप के सेल्स, मार्केटिंग और एक्सपोर्ट विभागों के भी प्रमुख थे. पराग विशेषज्ञ टी टेस्टर (चखकर चाय परखने वाले) और मूल्यांकनकर्ता (ईवैल्यूएटर) भी थे.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.