ब्रेकिंग न्यूज
कैटरीना कैफ मुंबई से कोसों दूर दुर्गा मां के इस पंडाल में करने पहुंचीं दर्शन, लाल साड़ी में दिखीं सबसे खूबसूरत
Spread the love

कैटरीना कैफ भी अष्टमी के मौके पर मां दुर्गा के पंडाल में पहुंची. इस अवसर पर उन्होंने मुंबई से बहुत दूर का एक पंडाल चुना.

नई दिल्ली : नवरात्र के अंतिम दिनों यानी कि अष्टमी और नवमी पर मां दुर्गा के दरबार की रौनक की कुछ और होती है. भक्त तो यहां पूरी आस्था के साथ पहुंचते ही हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी खासतौर से नजर आते हैं. कैटरीना कैफ भी अष्टमी के मौके पर मां दुर्गा के पंडाल में पहुंची. इस अवसर पर उन्होंने मुंबई से बहुत दूर का एक पंडाल चुना. जहां उन्होंने मां दुर्गा के सामने दीपक जलाया. इस मौके पर कैटरीना कैफ की एक अदा ऐसी भी रही जिसे देखकर फैंस एक बार फिर उन पर अपना दिल हार बैठे हैं.मां दुर्गा की आराधना के लिए कैटरीना कैफ केरल के त्रिशूर पहुंची थी.

कल्याण ज्वैलर्स की ग्लोबल ब्रांड एंबेसेडर कैटरीना कैफ यहां कल्याण नवरात्र का हिस्सा बनने के लिए ही गई थीं. इस मौके पर कैटरीना कैफ ने लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी. साड़ी के पल्ले पर फूलों की डिजाइन थी. फूल स्लीव ब्लाउज पर भी साड़ी से मिलती जुलती डिजाइन थी. बेहद नफासत के साथ इस साड़ी को कैरी कर कैटरीना कैफ ने पंडाल में एंट्री ली. यहां उन्होंने दीपक भी जलाया और लोगों से मुलाकात भी की. इस सादगी भरे लुक में खुले बाल और मिनिमम मेकअप लुक के साथ में कैटरीना कैफ ने सबका ध्यान बहुत आसानी से अपनी और खींच लिया था.कैटरीना कैफ का ये अंदाज देखकर फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने लिखा कि कैटरीना कैफ साड़ी में बहुत सुंदर लग रही हैं. एक फैन ने लिखा कि बॉलीवुड की बहुत सी हीरोइन्स को कैटरीना कैफ से सीख लेनी चाहिए कि किस मौके पर कैसे तैयार होना है. एक फैन ने लिखा कि खूबसूरती के मामले में कैटरीना कैफ असल क्वीन हैं. एक और यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं क्लास’

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.