ब्रेकिंग न्यूज
गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी 75 लोकसभा सदर गाज़ीपुर की चार (सैदपुर, जखनियां, जंगीपुर एवं सदर) विधानसभाओं के चुनाव संचालन समिति की बैठक आज सभी विधानसभाओं में भिन्न भिन्न जगहों पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में हुई।
Spread the love

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी 75 लोकसभा सदर गाज़ीपुर की चार (सैदपुर, जखनियां, जंगीपुर एवं सदर) विधानसभाओं के चुनाव संचालन समिति की बैठक आज सभी विधानसभाओं में भिन्न भिन्न जगहों पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में हुई।
विधानसभा चुनाव संचालन समिति की पहली बैठक सैदपुर,दूसरी जखनियां, तिसरी जंगीपुर और अंतिम बैठक गाजीपुर सदर विधानसभा में हुई ।जिसको सम्बोधित करते हुए लोकसभा के कलस्टर इंचार्ज, उत्तर प्रदेश सरकार के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को अपने दायित्व निर्वहन के लिए समर्पित होने का आग्रह किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता देश और समाज सेवा के व्रत पालन के साथ लगातार जनता के सम्पर्क में रहकर कार्य करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहला ऐसा राजनीतिक दल है जिसके कार्यकर्ता लगातार जनता के सम्पर्क में रहते हुए उनके दुःख,सुख में भाग लेते रहे हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित करने के लिए पुरे तन्मयता से लगकर सरकार की योजनाओं के प्रत्येक लाभार्थी से सम्पर्क का आह्वान किया।और उसकी हर संभव शत प्रतिशत सफलता की रचना बनाने का भी आग्रह किया।
जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि विगत दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की तस्वीर के साथ साथ तकदीर भी बदली है। उन्होंने 4-5-6 अप्रैल को विशेष लाभार्थी सम्पर्क अभियान तथा माइक्रो डोनेशन के लिए जोर देकर लक्ष्य पुर्ण करते हुए बूथ एवं पन्ना प्रमुखों की बैठक के साथ 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस तथा 14अप्रैल को डा भीम राव अम्बेडकर जयंती को समरसता दिवस के रूप में बूथ स्तर पर मनाने का आह्वान किया।
बैठको में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि लोकसभा में भाजपा प्रतिनिधि नही रहने से जिले की विकास गति विगत पांच वर्षों में अवरोधित हुई है ।और उस पिड़ा को यहां की जनता ने बुझे हृदय से आत्मशात किया है ।जो आज हर हाल में गाज़ीपुर में नये विकास कार्यों के लिए भाजपा को जिताने के लिए तत्पर है।
लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जरूरत बन गए है। उनके नेतृत्व में समाज का सबसे कमजोर और गरीब व्यक्ति भी आज सम्मानित जीवन जी रहा है।
लोक सभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से विचार वर्णन करते हुए कार्यकर्ताओं की संगठन निष्ठा के प्रति सराहना किया और कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोभ,लालच से परे देश और समाज के लिए त्याग,तपस्या, इमानदारी , निष्ठा सेवा ,समर्पण का पर्याय है । इस अवसर पर राज्य सभा सांसद डा संगीता बलवंत, ज़िला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा,नपा अध्यक्ष सरिता अग्रवाल,शोभनाथ यादव,राम नरेश कुशवाहा, दयाशंकर पांडेय,प्रवीण सिंह, अवधेश राजभर,लोकसभा विस्तारक रवि प्रकाश,डा प्रदीप पाठक, ब्लाक प्रमुख राजन सिंह, विधानसभा प्रभारी शालिनी यादव, अनिल तिवारी,अखिलेश सिंह, अच्छेलाल गुप्ता,नरेन्द्र पाठक,मनोज सिंह, ओमप्रकाश राम,सुरेश बिन्द,रमेश सिंह, संकठा मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,ओमप्रकाश तिवारी, नरेन्द्र सिंह ,बच्चा,मनोज बिंद,राजन प्रजापति,गोपाल राय, विनीत शर्मा, सुनील गुप्ता,प्रवीण त्रिपाठी, मार्कण्डेय चौहान, श्यामकुवर मौर्या, शैलेंद्र सिंह, हंसराज राजभर, मोनू तिवारी,सोमारु चौहान आदि वरिष्ठ लोग मौजुद रहें। बैठकों का संचालन विधानसभा संयोजक नरेन्द्र पाठक, ओमप्रकाश राम, मनोज सिंह व सुरेश बिंद ने किया।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.