ब्रेकिंग न्यूज
2014 से 2019 तक का समय गाजीपुर के विकास के लिए जाना जाता है।
Spread the love
  • हमारा देश बहुत बड़ा है और स्वाभाविक है कि यहां की जनसंख्या भी बहुत है। ऐसे में सरकार के द्वारा शत प्रतिशत समृद्धि और कल्याण के लिए लाख प्रयत्न और प्रयास के बावजूद कोई भी पात्र योजनाओं के लाभ से अगर आज भी वंचित हैं तो उनका पंजीकरण कर उनको लाभ पहुचाने का काम इस कार्यक्रम के माध्यम से किया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता अभिनव सिंन्हा ने आज सदर विधानसभा के तलवल प्राथमिक पाठशाला पर आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि देश में योजनाओं के माध्यम से समृद्ध भारत का जो अभियान सबका साथ, सबका विकास, सबका सम्मान के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2014 से चलाया गया वह आज विकसित भारत के संकल्पों को पूरा करने के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने कहा कि देश 2047 तक विकसित भारत कहलाए यह देश का लक्ष्य है। जिसमें सहयोगी बनना हर भारतीय का नैतिक दायित्व और कर्तव्य है।
    जिला मंत्री सुरेश बिंद ने सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि जिन कार्यों के लिए हमें सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाने पड़ते थे वह काम आज सरकारी कर्मचारी घर घर पहुंच कर कर रहे हैं।
    जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि देश के मजबुती के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर स्तर पर काम किया है।
    बैठक को गोपाल राय, मुरली कुशवाहा ने भी सम्बोधित किया।
    कार्यक्रम में वंचित लाभार्थियों का पंजीकरण भी किया गया। तथा विकसित भारत के प्रति लोगों को श्पथ दिलाकर प्रतिबद्ध कराया गया।
    इस अवसर पर आंगनबाड़ी कार्यकत्री बहनों द्वारा अन्नप्राशन एवं गोदभराई का कार्यक्रम किया गया।इस अवसर पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया तथा लाभार्थियों ने सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया।
    इस अवसर पर काशी चौहान, देवेन्द्र ओझा, डब्ल्यू राय,विराज यादव, अशोक कुशवाहा सहित कल्याण विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे।
    गाजीपुर सदर ब्लाक के ग्राम पंचायत रामपुर जगन मे विकसित भारत संकल्प अभियान यात्रा कार्यक्रम को जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, मंडल पूर्वी के महामंत्री सतीश राय तथा मुरली कुशवाहा ने सम्बोधित किया।
    इस अवसर पर राम अवध कश्यप, प्रदीप यादव सहित समस्त संबंधित विभागों के कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.