ब्रेकिंग न्यूज
आज सेमरा चक फ़ैज़ में आयोजित विकसित भारत संकल्प अभियान यात्रा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता अभिनव सिन्हा
Spread the love

गाजीपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2047 तक विकसित भारत का सपना अगर देखा है तो उसके प्रति वह समर्पित होकर काम भी कर रहे है।यह बात आज सेमरा चक फ़ैज़ में आयोजित विकसित भारत संकल्प अभियान यात्रा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता अभिनव सिन्हा ने कही उन्होंने कहा कि भारत को विकसित बनने के लिए भ्रष्टाचार मुक्त करना होगा, भारत के हर व्यक्ति से अमिर और गरीब का भेद दूर करना होगा। और यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार सीधे योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को देकर कर रही है। उन्होंने कहा कि योजनाओं के माध्यम से सबके सुरक्षा और सम्मान की गारंटी आज कोई वह है नरेन्द्र मोदी।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अच्छे लाल गुप्ता ने कहा कि आज देश मे रोजी रोटी और मकान की मूलभूत सुविधाएं हर नागरिक को आसानी से मिल रही है।
पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष मनोज बिंद ने कहा कि भारत के समृद्धी का मार्ग समाज के अंतिम व्यक्ति के खुशहाली मे निहित है और वह काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेज गति से चल रहा है।
कार्यक्रम में योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया तथा योजनाओं के लाभ से वंचित लोंगो का पंजीकरण सम्बन्धित विभागों के द्वारा लगाए गए पटल पर किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता गोपाल राय तथा संचालन मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने किया।
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष लालसा भारद्वाज, मुरली कुशवाहा,राम जी बलवंत, राम जन्म यादव, प्रधान प्रतिनिधि गुड्डू, काशी चौहान, परवेज खान आदि उपस्थित थे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.