ब्रेकिंग न्यूज
गाजीपुर सदर ब्लाक के ग्राम खिजीरपुर मे भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल राय की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह के कर कमलों से लाभार्थियों को उज्जवला रसोई गैस सिलेंडर, चुल्हा, रेगुलेटर तथा गैस पासबुक का वितरण हुआ
Spread the love

गाजीपुर सदर ब्लाक के ग्राम खिजीरपुर मे भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल राय की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह के कर कमलों से लाभार्थियों को उज्जवला रसोई गैस सिलेंडर, चुल्हा, रेगुलेटर तथा गैस पासबुक का वितरण हुआ तथा इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने योजनाओं के माध्यम से समाज के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में आने वाली कठिनाईयों को आत्मसात करते हुए उनके लिए योजनाओं का सफल क्रियान्वयन किया है। जिसके क्रम में भारतीय जनता पार्टी की देश और प्रदेश की सरकार ने आम आदमी के सोच से उपर उठकर मुफ्त राशन, उज्जवला गैस , सौभाग्य, किसान सम्मान, प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान योजना के अतिरिक्त विधवा, दिव्यांग एवं वृद्धा पेंशन आदि के लिए धन की व्यवस्था को व्यापक और निर्बाध किया है।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में स्थानिय क्षेत्र पंचायत सदस्य रामशीष कुशवाहा के प्रयास से मिले महिला लाभार्थियों को गैस कनेक्शन से उनके चेहरे पर मुस्कान तैर रही थी। कार्यक्रम में 30 महिला लाभार्थियों में गैस कनेक्शन का वितरण हुआ। जिसके लिए लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी सरकार को धन्यवाद दिया।
कार्यक्रम में जिला मंत्री सुरेश बिंद, भाजयुमो के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मंयक जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, मुरली कुशवाहा, रामजी बलवंत, निखिल राय, नितिश दूबे,उदय प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे। संचालन पिछड़ा मोर्चा अध्यक्ष मनोज बिंद ने किया।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.