ब्रेकिंग न्यूज
गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा गाजीपुर के अंतर्गत सभी पांचों विधानसभाओं की बैठकें अलग अलग जगहों पर आज एक साथ हुई।बैठकों में चुनाव के दृष्टिगत अहम विषयों पर शक्ति केन्द्र स्तर के कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया गया।
Spread the love

गाजीपुर। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा गाजीपुर के अंतर्गत सभी पांचों विधानसभाओं की बैठकें अलग अलग जगहों पर आज एक साथ हुई।बैठकों में चुनाव के दृष्टिगत अहम विषयों पर शक्ति केन्द्र स्तर के कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया गया।
विधानसभा गाजीपुर के कार्यकर्ताओं की बैठक लोकसभा के सह संयोजक रामनरेश कुशवाहा की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर हुई। जिसको सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि विगत 2019 के लोकसभा चुनाव में कुशल जनप्रतिनिधि के न होने से सिर्फ गाजीपुर का ही नहीं बल्कि पुरे पुर्वांचल का विकास प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के सपने को पूरा करने में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं तपस्वियों की भूमि गाजीपुर की जीत मिल का पत्थर साबित होगी।
लोकसभा सह संयोजक रामनरेश कुशवाहा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है और इसमें भाजपा कार्यकर्ताओं की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है। बैठक में लोकसभा विस्तारक रविप्रकाश, अच्छेलाल गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,राजन प्रजापति,अशोक पांडेय,रुद्रा पांडेय, मनोज बिंद, गुलाम कादिर राइनी, रविन्द्र जायसवाल, इंद्रदेव प्रजापति, हरेन्द्र यादव, अर्जुन सेठ,मोहन लाल श्रीवास्तव, बाबूलाल बिंद आदि उपस्थित थे। संचालन विधानसभा संयोजक सुरेश बिन्द ने किया।
सैदपुर। भाजपा विधानसभा की महत्वपूर्ण बैठक सैदपुर कार्यालय पर हुई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि दुनिया का सबसे मजबूत और अनुशासित कार्यकर्ता अगर किसी राजनैतिक दल के पास है तो वह भारतीय जनता पार्टी के पास है। जिसके बल पर आज देश का विकास और सम्मान मजबूत हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि आज हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जैसा कुशल और निपुण नेतृत्व कर्ता प्राप्त है जो लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज विश्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोहा मान रहा है और भारत की नेतृत्व क्षमता की सराहना कर रहा है।
बैठक में विधानसभा प्रभारी शालिनी यादव, दयाशंकर पांडेय,पूर्व विधायक शिवपूजन राम, नरेन्द्र पाठक सहित शक्ति केन्द्र के संयोजक/प्रभारी एवं वरिष्ठ पदाधिकारी गण मौजूद रहे.!

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.