ब्रेकिंग न्यूज
गुरुग्राम की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पड़े मलबे में जोरदार धमाका, चपेट में आने से भैंस के बच्चे की मौत
Spread the love

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसीपी कपिल एहलावत ने बतया,” गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) के कंट्रोल रूम से इस ब्लास्ट की सूचना मिली, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची. इस धमाके से आसपास के घरों के शीशे भी टूट गए.
नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 57 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में गुरुवार सुबह साढ़े 9 बजे जोरदार ब्लास्ट (Gurugram Blast) होने से हड़कंप मच गया.बताया जा रहा है कि एक मकान के पास पड़े मलबे में जोरदार ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना जोरदार था कि आस पास के घरों के शीशे तक टूट गए. बताया जा रहा है कि जब ये ब्लास्ट हुआ तो वहां से भैंसों का झुंड जा रहा था, जिस वजह से भैंस का बच्चा ब्लास्ट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. धमाके की सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारियों और बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी.
धमाके में भैंस के बच्चे की दर्दनाक मौत
आस पास के लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि वहां से जा रहे भैंस के बच्चे का पैर शरीर से अलग होकर 150 मीटर आगे जा कर गिरा. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसीपी कपिल एहलावत ने बतया,” गुरुग्राम पुलिस के कंट्रोल रूम से इस ब्लास्ट की सूचना मिली, जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची. मौके पर डिजास्टर मैनेजमेंट टीम और बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.इस धमाके से आसपास के घरों के शीशे भी टूट गए. फिलहाल इस मामले में लगातार तफ्तीश जारी है. तफ्तीश के बाद ही इस पूरी घटना का सच सामने आएगा”.बम स्क्वायड टीम मौके पर मौजूद है. वह मलबे में धमाका होने का कारणों की जांच कर रही है. वहीं पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है. मलबे को हटाकर आसपास के इलाके में जांच की जा रही है. डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.