ब्रेकिंग न्यूज
Rajasthan Election 2023: जमीन विवाद में अपने ही भाई ही ट्रैक्टर से रौंदकर मार डाला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Spread the love

दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी ट्रैक्टर चालक द्वारा कितनी बेरहमी से एक युवक को कुचला गया.

Rajasthan Crime News: भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी ट्रैक्टर चालक द्वारा कितनी बेरहमी से एक युवक को कुचला गया.

दो पक्षों के बीच विवाद
यह मामला बयाना के सदर थाना इलाके के अड्डा गांव का है, यहां काफी समय से गांव के बहादुर व अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था, और विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया गया.

घायलों का चल रहा ईलाज
इस झगड़े के दौरान 8 से 10 लोग घायल भी हुए हैं, और उन्हें बयाना अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. जानकारी के अनुसार चार दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. तब भी मुठभेड़ के दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. वीडियो के आधार पर मुख्य आरोपी की पहचान की जा रही है.

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.